V S I DIGITAL GROUP

सामाजिक नेटवर्क्‍स

आपकी सेवाओं का वैश्विक दृष्टिकोण।

हमारी सेवाओं की वैश्विक दृष्टि

आज सोशल नेटवर्क्स हर किसी को अच्छी तरह से जाने जाते हैं। वे हमारे जीवन का एक अभिन्न अंग हैं और हम उन्हें रोजाना फोटो, लिंक या फिर टिप्पणियों को शेयर करने या अपने मूड को दर्शाने के लिए इस्तेमाल करते हैं।

आज सोशल मीडिया हर किसी के लिए बहुत अधिक जाना-माना है। वे हमारे जीवन का अभिन्न अंग हैं और हम उन्हें रोज फोटो, लिंक या फिर अपने मूड को दर्शाते हुए टिप्पणियों के साथ शेयर करने के लिए उपयोग करते हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया बहुत अधिक है अपने न्यूज़ फ़ीड, पोस्ट या फोटो से। वास्तव में, विश्वभर में इंटरनेट का उपयोग करने वाले 4.5 अरब लोगों में से 3.8 अरब सोशल मीडिया उपयोगकर्ता हैं और इसलिए वे जनसंख्या का 49% बनते हैं। पिछले साल से ही उपयोगकर्ताओं की संख्या में 9.2% की वृद्धि हुई है।

इसे ध्यान देने योग्य है कि इन सोशल नेटवर्क उपयोगकर्ताओं में से 99% अपने मोबाइल फोन से इस्तेमाल करते हैं और दैनिक औसतन 2 घंटे वहाँ बिताते हैं। अंत में, इंटरनेट उपयोगकर्ताओं में से 43% पेशेवर कारणों से सोशल नेटवर्क का उपयोग करते हैं। हाल की ताजा सांख्यिकी दर्शाती है कि इस संचार चैनल का विस्तृत उपयोग बढ़ते हुए वर्षों में अधिक ध्यान दिया गया है। इसलिए, सोशल नेटवर्क व्यापार के अवसरों का एक अत्यंत महत्वपूर्ण स्रोत होते हैं।

हालांकि, सोशल मीडिया विज्ञापन और इवेंट कैलेंडर के निर्माण और प्रबंधन के मामले में आपके समय और मानव संसाधन का एक विशाल निवेश की आवश्यकता होगी। आपको नियमित रूप से प्रकाशित करना होगा, दो से तीन बार सप्ताह में से कुछ बार या एक दिन में कई बार, आपकी गतिविधि और उपयुक्त सामग्री साझा करने की क्षमता के आधार पर, सभी लाभों को हासिल करने के लिए सुनिश्चित होने के लिए।

हमारे सोशल नेटवर्क के समर्थन के लिए हमारे विशेषज्ञों का चयन असंदिग्ध रूप से आवश्यक होता है, आपके व्यवसाय के आकार के बावजूद। हम आपके सोशल मीडिया के लिए रणनीतिक ढांचे की पेशकश करते हैं, जो आपको अपने ग्राहकों की संख्या को बढ़ाने, उनसे संवाद करने और उन्हें रखने की अनुमति देता है। हम आपके भविष्य के विज्ञापनों के रेंज को बढ़ाने के लिए आपके डेटा का पोस्ट-कैंपेन मॉनिटरिंग भी करते हैं।

हमारे विशेषज्ञों पर विश्वास करें, वे आपकी सभी अपेक्षाओं को पूरा करेंगे और आपके विज्ञापन लक्ष्यों को प्राप्त करने में आपकी सहायता करेंगे।